अंकिता लोखंडे ने लगवाई विकी जैन के नाम की मेहंदी, साजन संग सामने आई तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विकी जैन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। सेलेब्रिटी मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में अंकिता लोखंडे और विकी कौशल कैमरे के सामने अपनी डिजाइनर मेहंदी फ्लॉन्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं। वीना ने कुछ वीडियो भी शेयक किए हैं जिनमें साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने मेहंदी सेरेमनी के दौरान जमकर मस्ती की है।

अंकिता-विकी की मेहंदी की तस्वीरें

अंकिता-विकी की मेहंदी की तस्वीरें

पिछले दिनों दोनों ने सगाई कर ली थी, और अब जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। अंकिता लोखंडे और विकी जैन की जोड़ी को शुरू में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने ट्रोल भी किया था लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों की जोड़ी को फैंस ने स्वीकर कर लिया है।

 

मेहंदी सेरेमनी में जमकर की मस्ती

मेहंदी सेरेमनी में जमकर की मस्ती

 

अंकिता और विकी की तस्वीरों को फैंस सोशल मीडिया पेजों पर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मेहंदी लगाने में वीना को थोड़ी परेशानी हो रही है क्योंकि अंकिता म्यूजिक की धुन पर नाचे जा रहे हैं। ऐसे में उनका हाथ हिल रहा है और वीना मेहंदी के डिजाइन पर फोकस नहीं कर पा रही हैं।

हाल ही में लगी थी पैर में चोट

हाल ही में अंकिता लोखंडे के पैर में चोट लगी थी जिसके बाद उनके हॉस्पिटल जाने की खबरें सामने आई थीं। पैर में प्लास्टर लगवाए और व्हीलचेयर पर बैठे हुए भी अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। एक्ट्रेस की शादी से ठीक पहले उनका इनजर्ड होना फैंस के दिलों में भी कई सवाल पैदा कर रहा है। देखना होगा अंकिता और विकी के फेरे किस तरह होंगे।

Enjoyed this article? Stay informed by joining our newsletter!

Comments

You must be logged in to post a comment.

About Author