जब इन स्टार्स ने बीच में फिल्में छोड़कर मेकर्स का किया नुकसान, दूसरे स्टार्स ने झट से लपकी इनकी छोड़ी फिल्में

आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड के कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने वाले है, जिन्होंने बड़े बैनर की फिल्मों को बीच में ही लात मार दी थी। इनकी अचानक फिल्में छोड़ने के बाद मेकर्स को बड़ा नुकसान हुआ।

जिसके बाद इन स्टार्स की छोड़ी गई फिल्में दूसरे स्टार्स ने झट से लपक ली, और मेकर्स के नुकसान को थोड़ा बहुत कम किया। इन बीच में छोड़ी हुई फिल्मों को करने के बाद इन स्टार्स के करियर को फायदा पहुंचा, जबकि जिन स्टार्स ने इन फिल्मों को बीच में छोड़ा था, उन्हें इसके बाद काफी अफसोस हुआ होगा। तो आइए देखते है ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में।

इन स्टार्स ने बीच में फिल्में छोड़ी

1– ऐश्वर्या राय बच्चन

अपनी खूबसूरती से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने किंग खान की फिल्म चलते चलते को बीच में छोड़ दिया था।

कहा जाता है कि, इसी फिल्म के समय सलमान और ऐश का ब्रेकअप हुआ था और जब दोनों का ब्रेकअप हुआ था तो सलमान खान ने इस फिल्म के सेट पर पहुंचकर काफी हंगामा किया था।

जिसके चलते ऐश ने ये फिल्म छोड़ दी थी। ऐश के फिल्म छोड़ने के बाद ये फिल्म रानी मुखर्जी को ऑफर की गई और वो झट से फ़िल्म करने के लिए मान गई। 

2– करीना कपूर

बेबो के नाम से बॉलीवुड में मशहूर करीना कपूर खान ने अपने शुरुआती दिनों में ही बहुत बड़ी गलती कर दी थी, और वो थी फिल्म कहो ना प्यार है को छोड़ना। करीना कपूर फिल्म कहो ना प्यार है के लिए पहली चॉइस थी।

उन्होंने फिल्म के कुछ सीन्स शूट भी कर लिए थे, लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था, क्योंकि वो फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू करना चाह रही थी।

हालांकि उनका ये फैसल बिल्कुल गलत साबित हुआ था, क्योंकि फिल्म रिफ्यूजी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, जबकि कहो ना प्यार है उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी।

उनके छोड़ने के बाद फिल्म में अमीषा पटेल की एंट्री हुई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म रामलीला को भी साइन करके छोड़ दिया था, जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने ये फिल्म झट से लपक ली थी।

3– आलिया भट्ट

अपनी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की सफलता का जश्न मना रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म में अपने अभिनय के लिए काफी तारीफें बटोर रही है। हालांकि आलिया ने भी एक बार चलती फिल्म को अलविदा कहा है।

आलिया भट्ट फिल्म राबता में लीड रोल प्ले कर रही थी, और इसी बीच उन्हें करण जौहर की फिल्म शुद्धि ऑफर की गई थी। इसके बाद उन्होंने ये फिल्म अचानक छोड़ने का फैसला किया था।

उन्होंने मेकर्स को डेट का बहाना दिया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्म को बीच मझधार में छोड़ दिया था। इसके बाद फिल्म में कृति को साइन कर लिया गया था। हालांकि बाद में करण जौहर की शुद्धि डिब्बाबंद हो गई थी।

Enjoyed this article? Stay informed by joining our newsletter!

Comments

You must be logged in to post a comment.

About Author