कटरीना कैफ और विकी कौशल ने सेलिब्रिटीज को दिया रिसेप्शन का न्यौता, फूलों से सजा भेजा हैम्पर

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी रही। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित आलीशान सिक्स सेंसेस फोर्ट में सात फेरे लिए। 9 दिसंबर को कपल ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। अब कटरीना और विकी के ग्रैंड रिसेप्शन की बारी है। शादी में दोनों परिवारों के करीबी लोग ही शामिल थे लेकिन रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े नामों को निमंत्रण भेजा गया है। कटरीना और विकी की ओर से मेहमानों को एक शानदार हैम्पर के जरिए न्योता दिया गया।

मेहमानों को भेजा खूबसूरत सा हैम्पर

कटरीना कैफ और विकी कौशल ने सेलिब्रिटीज को दिया रिसेप्शन

मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने भेजे गए हैम्पर की तस्वीर साझा की है जो कि गुलाबी रंग के फूलों और गुडीज से सजा हुआ है। विकी और कटरीना ने उन लोगों को खास नोट भेजा जो शादी में शामिल नहीं हो पाए और उन्होंने उनसे जल्द मुलाकात का वादा किया। भेजे गए हैम्पर में मोतीचूर के लड्डू, इत्र (अरबी परफ्यूम), मोमबत्तियां, पौधों के बीज, फूल और एक खास नोट भेजा जिस पर लिखा था- ‘शुक्र रब दा शुक्र सब दा।‘

अगले हफ्ते होगा रिसेप्शन

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कपल अगले हफ्ते मुंबई में रिसेप्शन देगा जिसमें उनके दोस्त और फिल्म जगत के लोग शामिल होंगे। शादी की पार्टी खत्म करने के बाद विकी और कटरीना अपनी फिल्मों की शूटिंग और दूसरे वर्क कमिटमेंट खत्म करेंगे।

शूटिंग खत्म करने के बाद जाएंगे हनीमून

विकी और कटरीना अपने काम को पूरा करने के बाद ही हनीमून पर जाएंगे। पहले ऐसी चर्चा थी कि वे मालदीव जा सकते हैं लेकिन बाद में आई रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अपने काम को काफी अहमियत देते हैं ऐसे में पहले वह उन्हें पूरा करेंगे। 

Enjoyed this article? Stay informed by joining our newsletter!

Comments

You must be logged in to post a comment.

About Author