Nora Fatehi जिम वियर में हुईं स्पॉट, लेकिन कार से उतरते हुए की यह गलती!

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उनके गजब के डांस मूव्स और गानों को लेकर बेहतरीन चॉइस के लिए पसंद किया जाता है। खूबसूरत एक्ट्रेस हाल ही में ‘सत्यमेव जयते 2’ में ‘कुसु कुसु’ सॉन्ग पर थिरकती नजर आई थीं। बड़े पर्दे फिल्म भले ही बहुत जलवा नहीं दिखा सकी लेकिन नोरा का गाना एक बार फिर हर पार्टी की जान बन गया है। इसी बीच नोरा अपने जिम लुक वाले एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।

नोरा फतेही ऑकवर्ड पल हुआ कैमरे में कैद 

उनकी डांसिंग के अलावा एक बात और है जो उनके फैंस आकर्षित करती है। वह है उनका स्टाइलिश और फैशन सेंस। नोरा का फैशन गेम ज्यादातर धमाकेदार रहता है और वह हर कभी अपने ग्लैमरस लुक के कारण तारीफें पाती हैं. हालांकि, हर दिन किसी का परफेक्ट नहीं होता है और नोरा फतेही के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ कि कार से उतरते हुए वह ऑकवर्ड पलों के दौरान कैमरे में कैद हो गईं। देखिए ये वीडियो…

जिम वेयर में दिखा क्लीवेज

Nora Fatehi जिम वियर में हुईं स्पॉट, लेकिन कार से उतरते हुए की ये गलती!

इस वीडियो में नोरा को अपनी कार से बाहर निकलते हुए जिम वियर में स्पॉट किया गया। इसे पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया और उसी का वीडियो वायरल हो गया। नोरा कार से उतर ही रही थीं और उनके टैंक टॉप के डीप नेक के कारण उनका क्लीवज नजर आया। लोग अब इस बात को लेकर नोरा को ट्रोल कर रहे हैं।

आ रहे ऐसे कमेंट 

वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि नोरा को इस भूल के बारे में पता नहीं था, कार से बाहर आने के बाद वह जल्दी से एक स्टोर के अंदर चली गईं। लेकिन अब कुछ यूजर कह रहे हैं कि सेलेब्रिटीज अपने वीडियो वायरल कराने के लिए जानकर ऐसी हरकतें करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि जिम वेयर कबसे इतने डीप नेक वाले होने लगे। तो कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है।

Enjoyed this article? Stay informed by joining our newsletter!

Comments

You must be logged in to post a comment.

About Author