मणिपुर की ताजा खबर जिसमे दो बेटियों के साथ जो हुआ उसे माफ़ नहीं किया जा सकता।

मणिपुर में बेटियों के साथ हुई घटना को देख कर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने कहा की मै इस लोकतंत्र के मंदिर के पास खड़ा हुआ हूँ, और मेरा ह्रदय पीड़ा और क्रोध से भरा हुआ है मणिपुर में बेटियों के साथ हुई घटना किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मसार करने वाली है।

मणिपुर में बेटियों के साथ जो हुआ उसे माफ़ नहीं किया जा सकता

मणिपुर में हुआ घटना का वीडिओ जब प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी के पास पहुंची जिसमे दो महिलाओ को निर्वस्त्र यानि बिना कपड़ो के परेड कराने की घटना सामने आई है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहाँ है की मई इस लोकतंत्र के मंदिर के पास खड़ा हुआ हूँ मेरा ह्रदय पीड़ा से भरा हुआ है क्रोध से भरा हुआ है। मणिपुर की यह घटना एक सभ्य समाज के लिए शर्मसार करने वाली घटना है।

मणिपुर की इस घटना में शामिल पापी और गुनाह करने वाले कितने है कौन कौन है सब अपनी जगह है लेकिन इस दुःख घटना के कारण शर्मिंदा पूरे देश को होना पड़ रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी जी जे देशवाशियो को आश्वस्त करना चाहते है की दोषी को बख्शा नहीं जायेगा, इसके साथ उन्होंने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अपील की अपने अपने राज्यों की कानून व्यवस्था की स्थिति मजबूत करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा मैं सभी मुख्यमंत्रियों से आग्रह करता हूँ की वे अपने अपने कानून व्यवस्था की स्थिति को और मजबूत करें, खासकर नारी की सुरक्षा के लिए और अपराधियों के खिलाफ कारवाही करे।

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी ने कहा है की चाहे घटना

राजस्थान, छत्तीसगढ़, मणिपुर या देश के किसी भी हिस्से की हो राजनीति से ऊपर उठकर कानून व्यवस्था है।

न्यूज एजेंसी ALS ने सरकारी सूत्रों के के हवाले से बताया है की सरकार ने फेसबुक ट्र्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम को इस वीडिओ को शेयर न करने का आदेश दिया है। आदेश का उलंघ्घन होने पर केंद्र सरकार ट्विटर के खिलाफ एक्शन ले सकते है। 

Enjoyed this article? Stay informed by joining our newsletter!

Comments

You must be logged in to post a comment.

About Author